Sunday, 18 July 2010

अब बोकारो में ऑनर किलिंग .....

झारखंड में कोडरमा की रहनेवाली पत्रकार निपमा की मौत का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि बोकारो में भी ऑनर किलिंग की घटना दोहरायी गयी.
12 वीं का छात्र विराट विद्या उर्फ गोलू की उसकी प्रेमिका के भाइयों ने मिल कर हत्या कर दी. पुलिस ने गोलू की प्रेमिका नुपूर के चारों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. चारों भाई राकेश कुमारमिंटू बाउरीविक्रांत जैकी व रवि ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

बोकारो में पढ़ाई करता था
गोलू चिकित्सक डॉ एम लाल के सेक्टर चार थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर चार सी/
2030 आवास में रह कर पढ़ाई करता था. वह बेगूसराय (बिहार) का मूल निवासी था.  गोलू के पिता कोडरमा में बैंक ऑफ़ इंडिया में हैं. शनिवार सुबह इसी आवास से उसका शव मिला. शरीर पर चोट के निशान थे. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जांच के दौरान मामला प्रेम प्रसंग का पाया गया.

सेक्टर चार थाना पुलिस ने उसकी प्रेमिका नुपूर के चारों भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पुलिस के अनुसार
नुपूर के भाइयों ने पीट-पीट कर गोलू को मार डाला. नुपूर के सामने ही गोलू की पिटाई की गयी. बचाने गयी नुपूर को भी उसके भाइयों ने पीटा. चारों को चास जेल भेज दिया गया है.

मामा और मामी पहुंचे
सूचना मिलने के बाद गोलू के मामा हजारीबाग में पुलिस लाइन के मेजर राजीव कुमार अपनी पत्नी के साथ बोकारो पहुंचे. उन्होंने सेक्टर चार थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी में राकेश कुमार बाउरी
विक्रांत उर्फ जैकीरवि बाउरी व मिंटू बाउरी को नामजद अभियु बनाया गया है.
('प्रभात खबर' के सौजन्‍य से)

2 comments:

  1. apaki sakaratmak sonch ke liye dhanyawad. prakriti ke jitana karib aap jayenge utana hee sakaaratmak sonch apne mai payange. prakriti sakaratamak sonch kee jananee hai.

    ReplyDelete

आपको ये लेख कैसा लगा ??